नया ट्विस्ट: घर में जल्द एंट्री लेंगे सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी— Bigg Boss 13




मुंबई: बिग बॉस 13 में एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के लिए सरप्राइज आने  वाले हैं. साल के जाते-जाते एपिसोड में नए ट्विस्ट्स बिग बॉस घर में लाने वाले हैं. मेकर्स शो में तड़का लगाने के लिए बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी को घर में लाने वाले हैं. गौतम गुलाटी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैन्स को ये जानकारी शेयर की है.

गौतम गुलाटी ने ट्वीट कर ये बताया, ‘बिग बॉस के घर में अभी जा रहा हूं, बताइये किसको क्या मैसेज देना है? जल्दी.

गौतम की एंट्री से घर में कोई खुश हो या ना हो. लेकिन शहनाज गिल काफी खुश होने वाली हैं, क्योंकि शहनाज पहले भी बता चुकीं है कि वो गौतम की बहुत बड़ी फैन हैं और उनकी काफी लाइक करती हैं.

गौतम में बिग बॉस को लेकर कई बार ट्वीट्स कर चुके हैं. हाल ही में घर में हुई लड़ाइयों को लेकर भी ट्वीट करते हुए कहा था, ‘यह सीजन नेक्स्ट लेवल पर है, वायलेंस घर के अंदर भी और घर के बाहर भी, क्या हो रहा है देश में. शांति.’

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि गौतम गुलाटी कंटेस्टेंट्स को फैन्स के मैसेज पहुंचाते हैं या नहीं और उनके शो में आने के बाद गेम में कौन सा नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

आपको बता दें कि बिग बॉस में कैप्टेन्सी के टास्क को लेकर हर हफ्ते ही घर में काफी हंगामा होता है. मंगलवार को भी कैप्टेंसी टास्क के लिए एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला. बिग बॉस में घर को मंगल ग्रह बना. इस मंगल ग्रह पर घरवालों को पानी ढूंढना था और उसे बचाना था.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*