पप्पू यादव ने दिल्ली का सरकारी बंगला किया खाली, उखाड़े खिड़की-दरवाजे और टाइल्स -

पप्पू यादव ने दिल्ली का सरकारी बंगला किया खाली, उखाड़े खिड़की-दरवाजे और टाइल्स




 जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस बार पप्पू यादव की चर्चा सरकारी बंगले को लेकर की जा रही है। बताया जा रहा है कि पप्पू यादव ने बँगला खाली करने से पहले खिड़की, दरवाजे और टाइलें सभी उखाड़ दिए हैं।

PATNA: पप्पू यादव की मिला लुटियन दिल्ली स्थित बलवंत राय मेहता लेन के 11 ए नंबर बंगले का दृश्य किसी युद्ध के मैदान जैसा नजर आ रहा है। बंगले को देखने पर तबाही वाला मंजर नजर आता है। जिस तरह से कमरे की खिड़कियां और दरवाजे उखाड़े गए हैं उन्हें देखकर लगता है कि यह कोई बँगला नहीं बल्कि खंडर हो।

वहीँ इन खबरों के बीच पप्पू यादव के निजी सचिव अजय कुमार ने बताया कि बंगले में करीब 400 लोगों के ठहरने की व्यवस्था थी। सांसद पप्पू यादव ने बंगले में उन मरीजों को बंगले पर ठहरने की व्यवस्था की थी जो मधेपुरा सहित बिहार के अन्य जिलों से इलाज के लिए दिल्ली आते थे। इसी के चलते बंगले पर सुभाष चंद्र बोस सेवाश्रम का बोर्ड भी लगा हुआ था। वहीँ उस पर लिखा था, “आपका घर, सबका घर”।

वहीँ निजी सचिव ने खिड़की और दरवाजे को उखाड़ने वाली बात पर कहा कि वह केंद्रीय लोक निर्माण विभागने किया है। वहीँ CPWD ने ऐसे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। अजय कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि CPWD के अधिकारियों की निगरानी में बंगले से निर्माण कार्य को हटाया गया था। वहीँ इससे निकले खिड़की दरवाजे भी CPWD का दल ही ले गया।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


Subscribe For Latest News Updates

Want to be notified when our news is published? Enter your email address and name below to be the first to know