प्रधानमंत्री मोदी की बड़ी चिंता: भारत के सामने आई अब एक नई मुसीबत, 15 जिलों में हाई अलर्ट घोषित हुआ- जानिए




भारत के सामने आई एक नई मुसीबत के बारे में बताएंगे जिस पर प्रधानमंत्री मोदी ने भी चिंता व्यक्त की है । तो आइए बिना देर किए बताते हैं आपको इस नई मुसीबत के बारे में –

Third party image reference

भारत में अब एक नई मुसीबत आ गई है और यह नई मुसीबत भारत के इतने करीब है कि यह आज भारत में दस्तक देगी और इसी मुसीबत के कारण 15 जिलों में अलर्ट जारी कर दिया है , दरअसल हम बात कर रहे हैं बुलबुल तूफान की. बुलबुल तूफान आज ओडिशा के तट से टकराएगा इस बीच मौसम विभाग ने ओडिशा में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश का भी अलर्ट जारी किया है ।

बता दे आपको कि मौसम विभाग का कहना है कि तूफ़ान बुलबुल ओडिशा और पश्चिम बंगाल के तटीय इलाकों में अपना प्रभाव छोड़ेगा और सिर्फ ओडिशा और पश्चिम बंगाल ही नहीं बल्कि ओडिशा के 15 जिले इसकी हद में आएंगे इसी के चलते मौसम विभाग ने इन 15 जिलों को हाई अलर्ट पर रख दिया है और जहां हाई अलर्ट भी प्रशासन की तरफ से घोषित कर दिया गया है । तूफ़ान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिंता जताई. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रमुख सचिव डॉ. पीके मिश्रा ने ओडिशा, पश्चिम बंगाल और अंडमांड निकोबार द्वीप समूह के मुख्य सचिवों के साथ इस बाबत बैठक की ।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*