सैफ अली खान ने अपनी एक्स वाइफ से कही ऐसी बात




मुंबई. बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानियां तो अक्सर सुनने को मिलती रहती हैं. वहीं इनमें कुछ ऐसे रिश्ते भी होते हैं जो टूट भले ही जाते हैं लेकिन दो लोगों के बीच रिश्तों की गरिमा बनी रहती है. ऐसा ही रिश्ता है सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह का. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अमृता सिंह को लेकर बात की है, उन्होंने अमृता की जमकर तारीफें भी की हैं. इस इंटरव्यू में सैफ ने अपनी निजी जिंदगी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में कई बातें शेयर की हैं.

सैफ अली खान ने ये इंटरव्यू मिड डे को दिया था. इस इंटरव्यू में सैफ का कहना था कि सिर्फ अमृता ही थीं, जिन्होंने उन्हें काम को गंभीरता से लेना सिखाया. सैफ अली खान ने कहा, ‘मैं घर से भाग गया था और 20 की उम्र में शादी कर ली थी. मैं अमृता को इस बात का श्रेय देना चाहता हूं कि वो इकलौती ऐसी इंसान थीं, जिन्होंने मुझे मेरे काम को गंभीरता से लेना सिखाया’. सैफ ने बताया कि ‘उन्होंने मुझसे कहा था अगर लक्ष्य पर हंसोगे तो कभी उसे पा नहीं सकोगे. इसके बाद मुझे ‘परम्परा’ (डेब्यू फिल्म) मिली’.

सैफ ने आगे बताया कि ‘मैं फिल्म ‘दिल चाहता है’ में अपने किरदार को कंफ्यूज था. मैं समझ नहीं पा रहा था कि उसे कैसे निभाऊं. मैं हर किसी से किरदार को लेकर सलाह मांगता फिरता था. आमिर खान से भी मैंने सलाह ली. तब अमृता ने सलाह दी कि अपने आप पर विश्वास रखो. अमृता ने कहा कि तुम हर किसी से इस बारे में क्यों पूछ रहे हो, इसे अपने तरीके से निभाओ’. सैफ ने कहा, ‘मैंने अमृता की सलाह मानी और समीर का किरदार सभी को पसंद आया’.

बता दें कि सैफ अली खान ने 1991 में 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे भी हुए सारा और इब्राहिम. 2004 में इन दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था. वहीं 2012 में सैफ ने खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी कर ली. अब दोनों का एक बेटा तैमूर है. वहीं अमृता-सैफ की बेटी सारा अली खान की पिता सैफ के साथ-साथ करीना से भी कमाल की बॉन्डिंग है.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*