बॉलीवुड गैंग को रिया ने किया बेनकाब: सलमान के परिवार ने छोड़ी मुंबई? भड़के लोगों ने उठाए सवाल!

सलमान के परिवार ने छोड़ी मुंबई
सलमान के परिवार ने छोड़ी मुंबई

बॉलीवुड में जब से ड्रग्स का एंगल सामने आया है तभी से बॉलीवुड में कुछ ऐसे लोग जिनके होश उड़े हुए है ऐसा कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होने वाला है. जी हां सुशांत केस में जांच कर रही एनसीबी ने जबसे रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है, तभी से बॉलीवुड के लोगों की जान सकते में है. इसी बीच, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने 25 ऐसे बॉलीवुड सितारों के नाम का खुलासा कर दिया है जो ड्रग्स लेते हैं. हालांकि अभी सारे नाम सामने नहीं आए हैं, लेकिन इस खबर से ही बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि सलमान खान के परिवार के कुछ लोग शनिवार सुबह मुंबई से किसी दूसरी जगह के लिए रवाना हो गए हैं.

सुशांत के पूर्व ड्राइवर ने किए रिया के कई खुलासे, CBI एक बार फिर से करने जा रही ये काम, जानिए

दरअसल, सलमान की बहन अर्पिता खान की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें वो अपने बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. अर्पिता खान के अलावा सोहेल खान और उनकी मां सलमा को भी एयरपोर्ट के भीतर जाते हुए देखा गया है. इस तरह से सलमान खान के परिवार को एयरपोर्ट पर देख फैंस के दिलों में तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. दरअसल, रिया चक्रवर्ती के सलमान खान की फैमिली से अच्छे रिलेशन भी हैं. ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर पूछ रहे हैं आखिर कहां चले?

कंगना के बाद संजय राउत के निशाने पर अक्षय कुमार, मुंबई पर पहला हक,,,

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती और अर्पिता खान की पुरानी फोटोज भी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में रिया चक्रवर्ती अर्पिता खान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. रिया चक्रवर्ती और अर्पिता खान की इस फोटो को देखकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का गुस्सा भड़क गया है. फैंस सोशल मीडिया पर सलमान खान के परिवार पर तरह- तरह के आरोप लगा रहे हैं. वहीं कुछ लोग सवाल पूछ रहे हैं कि अचानक ऐसा क्या हो गया है कि सलमान खान के परिवार के लोगों को मुंबई छोड़नी पड़ रही है. कोरोना महामारी के दौर में इस तरह बाहर जाना बेहद अजीब लग रहा है.

बॉलीवुड: रिया चक्रवर्ती की जुबान खुलते ही मुंबई छोड़ भागने लगे सितारें, NCB ने कसा शिकंजा

कुछ फैंस का मानना है कि सलमान खान के परिवार को भी अब एनसीबी (NCB) का डर सता रहा है. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, भाग रहे हैं सब फैमिली को लेकर, लगता है इनको समझ आ गया है कि कभी भी अरेस्ट हो सकती है ये और इसका भाई. वहीं एक और शख्स ने कहा, कहां भाग रहे हैं ये सब दुबई? एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, जाइए आप कहां जाएंगे, ये नज़र लौट के फिर आएगी. बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा करते हुए सैफ की बेटी सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और मुकेश छाबड़ा जैसे सेलेब्स के नाम लिए हैं. खबर है कि अब एनसीबी करण जौहर से भी इस मामले में पूछताछ करने वाली है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*