रातों-रात संजय दत्त पत्नी संग दुबई हुए रवाना, जानिए क्यों?

संजय दत्त पत्नी संग दुबई हुए रवाना
संजय दत्त पत्नी संग दुबई हुए रवाना

आप पहले से ही जानते हैं कि पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के बारे में बड़ी खबर थी। दरअसल, वह फेफड़ों के कैंसर के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। जी हां, संजय ने 11 अगस्त 2020 को अपने फेफड़ों के कैंसर के बारे में अपने प्रशंसकों को बताया था। जैसे ही उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला, उन्होंने इसका इलाज करना शुरू कर दिया और अभी भी वह इलाज करवा रहे हैं। अब हाल ही में प्राप्त जानकारी के अनुसार, वह अचानक मुंबई छोड़कर विदेश चले गए हैं।

सुशांत केस: श्रुति मोदी से ड्रग्स मामले में NCB कर रही पूछताछ, कई राज से उठ सकता है पर्दा?

हां और उनके साथ उनकी पत्नी मान्या दत्त भी हैं। खबर है कि उनसे जुड़े एक सूत्र ने संजय के मुंबई छोड़ने की खबर बताई है। वैसे, यह भी बताया गया है कि संजय और मान्या दोनों चार्टर्ड फ्लाइट से जा रहे हैं। दोनों 15 सितंबर को शाम 4 बजे मुंबई से दुबई के लिए रवाना हुए। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, अभिनेता को अपने बच्चों शाहरान और इकरा की याद आ रही थी और दोनों उनसे मिलने के लिए दुबई गए थे।

कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर फिर साधा निशाना, शो बिजनेस को बताया जहरीला

वैसे, यह भी बताया जा रहा है कि दोनों केवल 7 से 10 दिनों तक वहां रहेंगे और मुंबई लौट आएंगे। आपको पता ही होगा कि शाहरान और इक़रा इस समय दुबई में हैं, जब संजय दत्त की तबीयत के बारे में उन्हें पता चला तो उन्हें मुंबई छोड़ दिया गया। वैसे, संजय के काम के बारे में, इलाज के साथ-साथ, वह अपनी नई फिल्म शमशेरा की शूटिंग पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। उन्हें इन दिनों शूटिंग करते भी देखा गया है। जल्द ही आप उन्हें KGF के अध्याय 2 और रणबीर कपूर के साथ शमशेरा, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में देखेंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*