परिणाम से पहले वरिष्ठ नेता की हार्ट अटैक से हो गई मौत




बिलासपुर. दिवंगत वरिष्ठ कांग्रेस नेता शेख गफ्फार मतगणना में 400 वोटों से आगे चल रहे हैं। ज्ञात हो कि शेख गफ्फार की चुनाव परिणाम आने के पहले ही हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है। मतगणना स्थल पर मौजूद कांग्रेसी और वार्डवासी कांग्रेस की बढ़त के बाद भी निराश हैं, क्योंकि उनका चहेता नेता वहां मौजूद नहीं है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्षद प्रत्याशी शेख गफ्फार की रविवार की दरमियानी रातअपोलो हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।
सोमवार को तारबाहर स्थित उनके घर से शव यात्रा निकाली गई और मरी माई स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया था। वहीं कांग्रेस कार्यालय में उपस्थित कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने दो मिनिट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी।

चुनाव प्रचार के दौरान गफ्फार को दिल का दौरा पड़ा था, बीते 18 दिसंबर को हुई इस घटना में उन्हें आनन-फानन में अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई थी। शेख गफ्फार तारबाहर से हैं और कई बार इस इलाके से पार्षद चुने जा चुके हैं। इस चुनाव में भी कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे थे।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*