मुंबई: शाहरुख खान का बंगला मन्नत में भी अवैध निर्माण, इसे भी गिराने कि उठ रही मांग

शाहरुख खान
शाहरुख खान

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज सुर्खियों में छाई हुई है वजह बनी है उनका दफ्तर! जिसको महाराष्ट्र की बीएमसी के द्वारा गि-रा दिया गया है! बीएमसी का कहना था कि कंगना की यह इमारत अ-वैध है! जिसके चलते उसके ऊपर कार्यवाही की गई है! लेकिन अब सवाल की है उठ रहा है कि मुंबई के अंदर ऐसी बहुत सारी इमारतें हैं जो अ-वैध रूप से बनाई गई है! लेकिन उन पर कोई कार्यवाही नहीं की गई और कंगना रनौत के दफ्तर के ऊपर मात्र 24 घंटे के अंदर ही कार्यवाही कर दी गई! यहां तक कि उनका मुंबई में आने तक का इंतजार नहीं किया गया!

राजनीति शुरू: कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलाना उद्धव सरकार को पड़ेगा महंगा, देना पड़ेगा हर्जाना !

लेकिन इसी बीच शाहरुख खान का मन्नत भी सुर्खियों में आ गया है! महाराष्ट्र तटीय क्षेत्र प्रबंधन प्राधिकरण ने बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान को उनके घर मन्नत के निर्माण के दौरान नियमों का उल्लंघन करने पर जवाब देने के लिए नोटिस भेजा था! MCZMA के सचिव के हस्ताक्षर वाले इस नोटिस के अंदर कहा गया था कि मैं एक बार फिर आप के खिलाफ लगे इन आ-रोपों के बारे में आप से जल्द से जल्द जवाब देने का अनुरोध करता हूं क्योंकि आपने अभी तक जवाब नहीं दिया है!



बता दें कि सामाजिक कार्यकर्ता अमित मालूम ने शाहरुख खान के घर मन्नत के निर्माण के सिलसिले में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि यह इस जमीन का पंजीकरण एक कला गैलरी से बदलकर आवाज के तौर पर कर दिया गया था और 7 मंजिला भवन का निर्माण कर दिया गया! इस पूरे मामले में पहले भी 12 मार्च 2019 को शाहरुख खान को एक नोटिस जारी किया गया था लेकिन उन्होंने अभी तक इसका जवाब नहीं दिया!

महिलाओं की बल्ले-बल्ले: अब हर महीने 7 हजार रुपए देगी योगी सरकार, जल्द करें ये काम

शाहरुख खान जिसे करीब 10 साल हो गए मन्नत के निर्माण के लिए नोटिस भेजे जा चुका था और अभी तक जवाब नहीं दिया है और इतना ही नहीं बल्कि सरकार ने उनके ऊपर कोई कार्यवाही तक नहीं की! वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत को 24 घंटे पहले नोटिस जारी किया गया और उनका दफ्तर भी गि-रा दिया गया

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*