चौकाने वाला खुलासा: सिद्धार्थ का पीछा कर गोवा पहुंच गयी थी रश्मि, वीड़ियो




टीवी के सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 के घर में सबके बीच दोस्ती हो सकती है परन्तु सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच कभी ठीक नहीं हो सकता है। यही वजह है कि, ये दोनों आए दिन किसी न किसी बात पर लड़ाई करते ही रहते हैं। आने वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है जब कॉलर ऑफ द वीक के सवाल का जवाब देते समय ये दोनों आपस में ही भिड़ जाएंगे। इन दोनों ने एक बार फिर से सलमान खान के सामने जमकर झगड़ा किया था ।

असल में , कॉलर ऑफ द वीक में सिद्धार्थ शुक्ला से यह सवाल पूछा जाएगा कि, आखिर क्यों उन्होंने आरती सिंह की मदद से रश्मि देसाई से माफी मांगी थी। यदि माफी मांग ही ली थी तो अब लड़ाई किस बात की हो रही है। इस बात का जवाब देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर रश्मि देसाई से लड़ने लग जाते है। वैसे भी यदि सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि के बारे में कुछ कहते हैं तो वह ईंट का जवाब पत्थर से देती हैं। वह कहती है कि, मेरी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कभी नहीं बन सकती है । यह बात सुनकर ही सिद्धार्थ शुक्ला लितमिला जाएंगे और एक ऐसी बात सबके सामने उजागर कर देंगे जिसको सुनकर हर कोई चौंक जाता है ।

दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, मुझे पता है हम दोनों की कब कब बनी है और कब कब लड़ाई हुई है। बिग बॉस में बार बार घर के बाहर की बातें हो रही हैं। जिस दिन मैं अपनी पर आ गया उस दिन सबको समझ में आ जाएगा। ये मुझे बोल रही है। खुद मेरा पीछा करते करते गोवा तक जा पहुंची थी। सिद्धार्थ शुक्ला की इस बात से इतना तो साफ हो गया है कि, सीरियल दिल से दिल तक के दौरान इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ चुकी थी। तभी तो रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला के पीछे पीछे गोवा जा पहुंची थीं। वैसे लोग इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में जानना तो चाहते हैं परन्तु उनको अब तक भी कुछ खास जानकारी नहीं हासिल हो पाई है। अब आगे यह देखना मजेदार होगा कि, आने वाले एपिसोड में और क्या चौंकाने वाले खुलासे होने वाले हैं।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*