Tejas Express Train: पहले ही दिन हुआ ऐसा बुरा हाल, लोग बोले- हम खुद इसके लायक नहीं, लोग कह रहे ऐसी बातें




गाजियाबाद। यूपी के महानगर से प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बीच शुरू होते ही पहली प्राइवेट हाईस्पीड तेजस एक्सप्रेस ट्रेन पटरी पर उतरते ही पत्थरबाजों के निशाने पर आ गई। इटावा और कानपुर के बीच कुछ शरारती तत्वों ने ट्रेन पर पथराव किया। जब ट्रेन गाजियाबाद लौटी तो उसके तोडफ़ोड़ के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गये। इतना ही नहीं लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। इतना ही नहीं कई लोग यहां तक कहा चुके हैं कि हम इस हाईस्पीड ट्रेन के लायक नहीं है।

सोशल मीडिया पर फोटो के साथ ऐसे कमेंट कर रहे लोग

जानकारी के अनुसार, शनिवार रात को तेजस एक्सप्रेस ट्रेन जब इटावा और कानपुर के बीच थी। तभी कुछ असामाजिक तत्वों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया। ट्रेन जब गाजियाबाद पहुंची तो ट्रेन के शीशे टूटे फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गये। कुछ लोगों की इस हरकत से सोशल मीडिया पर यूजर्स ने तरह तरह प्रतिक्रिया दी। इसमें कुछ ट्वीटर पर तेजस को टैग करते हुए कमेंट किये। इसमें कुछ ने कहा कि हम लोग तेजस जैसी अच्छी ट्रेन के लायक नहीं है। वही एक अन्य ने ट्वीटर पर लिखा कि हम इस ट्रेन में सफर करना डिजर्व नहीं करते। एक शख्स ने लिखा कि इस देश में लोगों कि सोच कब बदलेगी। इतना आगे एक युवक ने लिखा कि भारतीयों को नहीं बता की विकास और बदलाव क्या होता है। वह अपना रवैया बदलना नहीं चाहते है। इसी का एक उदाहरण उन्होंने तेजस पर पत्थरबाजी कर पेश किया है। इस ट्रेन में आम ट्रेन के मुक़ाबले बहुत सारी लग्जरी सुविधाएं हैं।

train.jpg

इस Train का इतना रखा गया था किराया

वहीं बता दें कि दिल्ली-गाजियाबाद से लखनऊ के बीच चलने वाली तेजस एक्सप्रेस की एसी चेयर कार का किराया 1250 रुपये और एक्जीक्यूटिव चेयर कार का किराया 2450 रुपये होगा।हालांकि यह किराया त्योहारों क आस पास दोगुने से भी ज्यादा हो गया है।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*