थाली वाला बयान पडा भारी: पूरे बच्चन परिवार पर भड़की जया प्रदा, बोलीं- अमर सिंह के वक्त कहां थे,,,

बच्चन परिवार
बच्चन परिवार

फिल्म इंडस्ट्री में उठा ड्रग्स का मुद्दा संसद तक गूंजा रहा है. रवि किशन के बाद जया बच्चन ने उनके बयान की आलोचना करने हुए थाली वाला स्टेटमेंट दे दिया जिसके बाद हर दिन मामला बढ़ता जा रहा है और तमाम सेलेब्स इसे लेकर आरोप प्रत्यारोप कर रहे हैं. इसी बीच अब एक बार फिर से अभिनेत्री जया प्रदा ने जया बच्चन के बयान पर निशाना साधते हुए पूरे बच्चन परिवार को भी शामिल कर लिया है.

बॉलीवुड में मची हलचल: सलमान एवं एकता कपूर समेत 8 हस्तियों का कोर्ट में पेश होने का आदेश, जानिए

दरअसल, जया बच्चन के बयान के बारे में बात करते हुए जया प्रदा ने कुछ पुराने मुद्दों को भी शामिल कर लिया और जोरदार निशाना साधा है. इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू के दौरान जया प्रदा ने नेता अमर सिंह को याद करते हुए बच्चन परिवार पर तंज कस दिया. जया प्रदा के मुताबिक अमर सिंह के जाने के बाद बच्चन परिवार की तरफ से सोशल मीडिया पर सिर्फ दो लाइन लिखकर छोड़ दिया गया. उनकी नजरों में जो नेता इतना कद्दावर रहा हो और जिसका बच्चन परिवार संग एक वक्त गहरा रिश्ता रहा हो, ऐसे में उनके निधन पर सिर्फ दो लाइन लिखकर छोड़ देना सही नहीं है.

इससे पहले भी उन्होंने एक बार जया बच्चन पर राजनीति करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि जब अमर सिंह सिंगापुर के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे थे, तब जया बच्चन की तरफ किसी भी तरह की भावनाएं नहीं दिखाई गई थीं. ऐसे में इस बार भी उनकी तरफ से जया बच्चन की तरफ ये तल्ख तिप्पणी हैरान नहीं करती है.

इमरती देवी के इस बयान ने राज​नीति में खडा किया नया बवाल, मचा बवाल

जया बच्चन पर लगाया था ड्रग्स पर राजनीति करने का आरोप: इसके साथ ही जया प्रदा का कहना है कि जया बच्चन अच्छे से जानती हैं कि कौन थाली में छेद कर रहा हैं. दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के खिलाफ बोलने वाले सितारों को आड़े हाथों लेते हुए सपा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. जिसके बाद जया बच्चन के बयान पर रिएक्शन देते हुए जया प्रदा ने उनपर इस मुद्दो को लेकर राजनीति करने का आरोप मंढ दिया था.

इंडस्ट्री को कोई बदनाम करने की हैसियत नहीं: इसके साथ ही लेटेस्ट इंटरव्यू में बात करते हुए जया प्रदा ने कहा, “इंडस्ट्री को कोई बदनाम नहीं कर सकता है, किसी भी हैसियत नहीं है. जहां तक रवि किशन जी की जो बात हुई है, संसद में जो बयान दिया गया उसे देखते हुए मुझे लगा कि मुझे रवि किशन जी की तरफ खड़े होना चाहिए. क्योंकि उन्होंने गलत नहीं कहा है. उन्होंने ये कहा कि इंडस्ट्री में चंद लोग ड्रग्स से प्रभावित थे. ड्रग्स के मामले में जो डीलिंग हो रहा है उसे रोकने की जरूरत है. देश के युवाओं को ड्रग से बचाना जरूरी है. मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ गलत है. इंडस्ट्री को पूरा दोष ठहराने की किसी में हैसियत नहीं है.’

CM योगी ने किया बड़ा ऐलान- “देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी यूपी में बनाएंगे” यहाँ बनेगा..

जया बच्चन मुद्दे को पर्सनली ले रही हैं: जया प्रदा ने कहा, “हम लोग भी इस इंडस्ट्री में छोटे से बड़े रहे हैं. इंडस्ट्री की वजह से हैं. सीनियर आर्टिस्ट को लेकर उनके काम को लेकर हमें गर्व होता है. रिया चक्रवर्ती के बयान के बाद कई ड्रग्स पैडलर्स को अरेस्ट भी किया गया है. लेकिन जया जी ने ऐसा क्यों सोचा, वो बहुत गुस्से में थीं. वो बहुत नाराज थीं. उन्होंने कहा कि वो इसे स्वीकार नहीं करेंगी, ये इंडस्ट्री की इंसल्ट है. मैं ये कहना चाहती हूं कि शायद वो इसे पर्सनली ले रही हैं. मुझे ऐसा लगता है कि ये किसी राजनीति का प्रभाव है. राजनीति में वो जिस पार्टी से जुड़ी हुई हैं. ये उस पार्टी का प्रभाव हो सकता है. इसके राजनीतिक नहीं लेना चाहिए.”

जया जी जानती है कौन थाली में छेद कर रहा है: जया प्रदा ने आगे कहा, “आज हम लोग इंडस्ट्री के चंद लोगों के बारे में डिबेट कर रहे हैं. चंद युवाओं के बारे में हम परेशान हैं. इस ड्रग माफिया को कैसे रोका जाए. मैं जया जी की इज्जत करती हूं. लेकिन उनका जिस तरह का बयान आया है मैं रवि किशन जी का समर्थन करना चाहती हूं. जया जी आपने जो कहा कि जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं. आप किसको ये बोल रही हैं. कौन थाली में छेद कर रहा है ये आप खुद जानती हैं. आपको पता है. आप ड्रग्स को रोकने के लिए लीड करने के लिए.”

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*