टीम इंडिया के धुरंधर खिलाड़ी मनीष पांडे से होगी इस अभिनेत्री की शादी




भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज मनीष पांडे सोमवार को यानी आज विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी से हो रही है। मनीष पांडे की कप्तानी में कर्नाटक ने रविवार को तमिलनाडु को 1 रन से हराकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का खिताब जीता। इसके बाद वो सीधे मुंबई के लिए रवाना हो गए जहां एक होटल में वो अश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लेंगे।

30 साल के मनीष पांडे की होने वाली वाइफ 26 साल की अश्रिता शेट्टी इंद्रजीत, ओरु कनियम, मूनू कलावानीकलुम, और उध्यम एनएच-4 जैसी फिल्मों में कार्य कर चुकी हैं। सोमवार को दोनों की शादी में करीबी मित्रों और रिश्तेदारों के शामिल होने की संभावना है।

मनीष पांडे मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं। उनका जन्म नैनीताल में 10 सितंबर 1989 को हुआ था। पिता उन्हें फौज में भेजना चाहते थे परन्तु मनीष पांडे क्रिकेटर बनना चाहते थे। स्कूल के दिनों से ही उनकी क्रिकेट में रुचि बढ़ती गई। वर्ष 2008 में उन्हें भारत की अंडर-19 टीम में शामिल किया गया। जिसके कप्तान विराट कोहली थे। इस टीम ने मलेशिया में आयोजित विश्व कप खिताब को जीत लिया।

इसके बाद आईपीएल में मुंबई ने उन्हें अपनी टीम में मौका दिया और वो आईपीएल में शतक ठोकने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने। इसके बाद वो काफी समय तक कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़े रहे। जुलाई 2015 में जिंबाब्वे के विरुद्ध मनीष पांडे ने वनडे और टी-20 करियर की शुरुआत की। भारत के लिए 23 वनडे और 32 टी20 खेल चुके मनीष पांडे भारतीय टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं।

पहले भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का पहला टी-20 मैच मुंबई में होना था। लेकिन सुरक्षा कारणों से मैच को स्थानांतरित कर दिया गया। अगर यह मैच पूर्व निर्धारित समय के मुताबिक होता तो इसमें भारत और वेस्टइंडीज दोनों टीमों के खिलाड़ियों के शामिल होने की संभावना थी। लेकिन अब पहला मैच हैदराबाद में होगा। ऐसे में 2 दिसंबर को शादी के बाद मनीष 4 या 5 तारीख को भारतीय टीम में शामिल होंगे। इसके बाद 6 दिसंबर को सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*