इस लड़की ने खुद को बताया पारस की रियल गर्लफ्रेंड, लव लाइफ में आया ट्वीस्ट




बिग बॉस के घर में शहनाज गिल के साथ पारस  का प्‍यार पिछले पूरे हफ्ते काफी सुर्खियों में रहा तो वहीं एक्‍ट्रेस माहिरा शर्मा भी पारस को अपना ‘बेस्‍टफ्रेंड’ बताती नजर आ चुकी हैं.

मुंबई: बिग बॉस के घर में इन दिनों ‘संस्‍कारी प्‍लेबॉय’ यानी पारस छाबड़ा के लव-कनेक्‍शन काफी चर्चा में हैं. घर में एंट्री लेते ही लगभग हर लड़की ने ‘हैंडसम बॉय’ पारस की तारीफ की और पारस भी इसका खूब फायदा उठा रहे हैं. पंजाब से आई शहनाज गिल के साथ पारस का प्‍यार पिछले पूरे हफ्ते काफी सुर्खियों में रहा तो वहीं एक्‍ट्रेस माहिरा शर्मा भी पारस को अपना ‘बेस्‍टफ्रेंड’ बताती नजर आ चुकी हैं. घर में पारस पर दिल फेंकती हुई इन हसीनाओं पर अब घर से बाहर पारस की गर्लफ्रेंड ने निशाना साधा है.

बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा के इन नए रिश्‍तों पर अब उनकी गलफ्रेंड अकांक्षा पुरी ने रिएक्‍शन दिया है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्‍यू में अकांक्षा ने कहा, ‘मैंने हाल ही में नया प्रोमो देखा जिसमें माहिरा और शहनाज, पारस के लिए लड़ रही हैं और ये देख कर मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाई. पारस शो में काफी अच्‍छा कर रहा है. उसने दो कंटेस्‍टेंट को पूरी तरह गेम से भटका दिया है और वह पारस के लिए लड़ रही हैं, और इसलिए मेरे लिए वह असली विजेता हैं. मुझे पारस को शो में देखकर काफी मजा आ रहा है.’

वहीं जब अकांक्षा से पूछा गया कि क्‍या वह पारस के नजदीक आती शहनाज या माहिरा से जेलस हैं तो इसपर उन्‍होंने कहा, ‘हम टीनेजर नहीं हैं जो ऐसी चीजों से परेशान या चिढ़ें. मैं उसकी ताकत बनना चाहती हूं, उसकी कमजोरी नहीं. वह अगर किसी से फ्लर्टिंग कर रहा है तो मैं जानती हूं कि यह उसकी स्‍ट्रैटजी है. मैं जानती हूं कि वह सिर्फ मेरा है और मुझे इसके बारे में कोई चिंता नहीं है.’

अकांक्षा का कहना है कि अगर बिग बॉस का एपिसोड 1 घंटे का है तो पारस उसमें 50 मिनट दिखाई देता है, जिससे साफ है कि वह कितना पॉपुलर है.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*