सुशांत की हत्या या आत्महत्या? अगले 24 घंटे में इस रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज

सुशांत
सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच जल्द पता चलने वाला है. सुशांत को जहर दिया गया या नहीं इस राज से कल यानी शुक्रवार को पर्दा उठने वाला है. कल सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आएगी. विसरा रिपोर्ट को लेकर मेडिकल बोर्ड की बैठक होगी. सुशांत के विसरा की दूसरी बार जांच करने वाली फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम अपनी रिपोर्ट एम्स के डॉक्टर्स के पैनल को सौंपेगी.

सुशांत केस: श्रुति मोदी से ड्रग्स मामले में NCB कर रही पूछताछ, कई राज से उठ सकता है पर्दा?

विसरा रिपोर्ट मिलने के बाद रविवार को केस पर एम्स के डॉक्टरों का पैनल फाइनल मीटिंग करेगा. इस बैठक में सुशांत की विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बात होगी. एम्स के डॉक्टर ही सुशांत की मौत पर फाइनल रिपोर्ट देंगे.

 

View this post on Instagram

 

Receive without pride, let go without attachment. #Meditations

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on


सुशांत की विसरा रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज

विसरा रिपोर्ट से साफ होगा कि सुशांत को जहर दिया गया या नहीं. मालूम हो, ये रिपोर्ट सुशांत के 20 प्रतिशत विसरा के जांच पर तैयार की गई है. सुशांत का 80 फीसदी विसरा मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में इस्तेमाल कर लिया था. सुशांत के परिवार का कहना है कि एक्टर ने सुसाइड नहीं किया है. ये हत्या का मामला है. परिवार ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को इस केस में मुख्य आरोपी बताया है.

कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर फिर साधा निशाना, शो बिजनेस को बताया जहरीला

मालूम हो, इस केस में एम्स की टीम को सुशांत के गले पर पड़े निशान पर भी शक है. सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर पहले ही तमाम सवाल उठे हैं. एक्टर के परिवार ने भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाए थे. कल आने वाली विसरा रिपोर्ट से काफी सारी चीजें साफ हो जाएंगी. सुशांत का परिवार लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहा है. वहीं सुशांत केस को ड्रग्स एंगल ने नया मोड़ दे दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*