शरद पवार का बड़ा बयान: कंगना के दफ्तर में BMC की कार्रवाई पर कही ये बात, जानिए

कंगना
कंगना

Kangana Ranaut: मुंबई में बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) की कंगना रनौत के दफ्तर पर की गयी कार्रवाई की हर तरफ आलोचना हो रही है. सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक लोग अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं. वहीं इसके बाद श‍िवसेना भी राजनीतिक गलियारों में हर किसी के निशाने पर आ गई है. BMC द्वारा की गयी कार्रवाई पर महाराष्ट्र सरकार में सहयोगी पार्टी NCP चीफ शरद पवार का भी बयान सामने आया है. कंगना के दफ्तर में हुए तोड़फोड़ पर पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि राज्य सरकार का इसमें कोई रोल नहीं है.

मुंबई: शरद पवार ने कंगना रनौत के दावे पर कसा तंज, कहा-इच्छा है कि कोई मेरे नाम पर…

NCP चीफ शरद पवार ने कंगना के दफ्तर में हुए तोड़फोड़ पर कहा कि यह निर्णय बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने लिया था. बीएमसी ने अपने नियमों का पालन किया. बता दें कि इससे पहले शरद पवार ने कहा था कि अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम लिए बिना कहा था कि उनके बयानों को अनुचित महत्व दिया जा रहा है. पवार ने कहा कि लोग उनकी टिप्पणियों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं.पवार ने कहा, हम ऐसे बयान देने वालों को अनुचित महत्व दे रहे हैं. हमें देखना होगा कि लोगों पर इस तरह के बयानों का क्या प्रभाव पड़ता है.

पलटवार: कमलनाथ सरकार द्वारा लिए गए फैसले को शिवराज सरकार ने पलटा, जानना है जरुरी

कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. कंगना ने ट्वीट कर शिवसेना पर तीखा प्रहार किया था और कहा था कि जिस विचार धारा के साथ बाला साहेब ठाकरे से शिवसेना का निर्माण किया था, पार्टी उस विचारधारा को छोड़कर ‘शवसेना’ बन गयी है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद वंशवाद के खिलाफ खुलकर बोल रही कंगना रनौत ने अब महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक हालिया बयान से विवाद खड़ा हो गया है. उन्होंने दावा किया था कि वह मुंबई में असुक्षित महसूस करती हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*