बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी पर कसा तंज, बोले—19 में हाफ हुए, 21 में होंगे…




नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद पश्चिम बंगाल में बीजेपी के हौसले बुलंद हैं। वह लगातार ममता सरकार पर निशाना साध रही है। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर हार को लेकर तंज कसा है. बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को ट्वीट किया, ’19 में हाफ हुए थे 21 में साफ हो जाएंगे. बीजेपी सांसद का कहने का मतलब है कि 2019 लोकसभा चुनाव में टीएमसी की सीट घटकर आधी रह गई और 2021 के आगामी विधानसभा चुनाव में उसका सूपड़ा साफ हो जाएगा।

दरअसल, लोकसभा चुनाव में टीएमसी को करारी शिकस्त देने के बाद अब बीजेपी की नजर विधानसभा चुनाव पर है. बीजेपी ने राज्य की 42 में से 18 लोकसभा सीटों पर कब्ज जमाया था, जबकि टीएमसी वर्ष 2014 के चुनाव के मुकाबले 34 से घटकर 22 सीट पर ही सिमट कर रह गई. लोकसभा चुनाव में मिली इस जीत के बाद लोग लगातार बीजेपी के साथ जुड़ रहे हैं. बंगला फिल्म जगत के दो अभिनेता रिमझिम मित्रा और सुरोजीत चौधरी ने बुधवार को बीजेपी का दामन थाम लिया.

बैलेट पेपर कराए जाएं चुनाव
वहीं, लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में एक बड़ी रैली को संबोधित किया. इस दौरान ममता ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीता लोकसभा चुनाव एक रहस्य है, न कि इतिहास. ममता ने कहा कि बीजेपी ने चुनाव आयोग, ईवीएम और केंद्रीय सुरक्षा बल की बदौलत चुनाव जीता है. उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो पंचायत और निकाय चुनाव बैलेट पेपर से कराकर दिखाएं.

26 जुलाई को राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी TMC
कोलकाता में ‘शहीद दिवस’ रैली के दौरान ममता बनर्जी ने ये भी आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियां टीएमसी कार्यकर्ताओं के पोंजी स्कीमों में फंसाने की धमकी दे रही हैं. उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी तृणमूल के विधायकों को पै




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*