हेडक्‍वार्टर में यूपी ATS के कमांडो ने गोली मारकर की आत्महत्या




यूपी एटीएस के कमांडो बृजेश कुमार यादव ने सर्विस पिस्टल से ही खुद को गोली मार ली. बताया जा रहा है कि उनको सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में गोरखपुर जाना था.

लखनऊ. यूपी एटीएस के कमांडो बृजेश कुमार यादव ने मंगलवार को एटीएस मुख्‍यालय में ही अपनी सर्विस पिस्टल से दाईं कनपटी पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आज सुबह बृजेश कुमार यादव को सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में गोरखपुर जाना था. इसी बीच उसने अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली. एटीएस कमांडो की मौत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के एटीएस मुख्यालय की है. जानकारी के अनुसार, गोरखपुर के मूल निवासी बृजेश कुमार यादव यूपी एटीएस में कमांडो के पद पर तैनात थे. आज सुबह बृजेश कुमार यादव को सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में गोरखपुर जाना था. इससे पहले ही उन्‍होंने अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली.

आत्महत्या के पीछे घरेलू कलह की वजह बताई जा रही है. वहीं, पत्नी से कहासुनी की बात भी सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है. बता दें कि इससे पहले यूपी एटीएस के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेश साहनी ने अपनी सर्विस पिस्टल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*