उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत पर साधा निशाना कहा ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार,’ रनौत ने भी पलट कर दिया जबरदस्त जवाब

उर्मिला मातोंडकर और कंगना रनौत
उर्मिला मातोंडकर और कंगना रनौत

सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला गर्म है. हर कोई अपने-अपने हिसाब से इसपर बहस करने में लगा हुआ है. राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने भी बिना किसी काम लिए रवि किशन और कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा था कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. जिसके बाद उर्मिला मातोंडकर और कंगना के बीच भी इस बात को लेकर बहस हो गई. रंगीला स्टार ने एक इंटरव्यू में कहा- मुझे लगता है देश में इतने बड़े भयानक मुद्दे हैं. लेकिन उसपर कोई बात नहीं हो रही है. कंगना ने सिर्फ ड्रग्स मामले में ही मुंबई का नाम नहीं लिया बल्कि उसकी तुलना POK से कर दी. उन्हें मुंबई तालिबान लगता है. मुझे कंगना के इस बयान पर हंसी आती है.

सारा अली खान का खुल गया बड़ा राज, बार-बार छुट्टियां मनाने क्यों चली जाती हैं गोवा, जानिए

उर्मिला ने आगे कहा- 16…17 साल की उम्र में सैंकड़ों लड़कियां मुंबई में आती हैं. उसे अपना घर बनाती हैं. यहां खुद को सेफ और सिक्योर महसूस करती हैं. मुंबई एक ऐसी जगह है जहां लड़कियां आधी रात को भी कहीं जा सकती हैं. ऐसे जगह को अगर आप सेफ नहीं समझती हैं तो फिर किसे समझती हैं.

उर्मिला ने कंगना को सॉफ्ट पोर्न स्टार तक कहा दिया. एक्ट्रेस ने बोला कंगना को उसकी एक्टिंग के लिए कितने लोग जानते हैं.

उर्मिला की इस कमेंट का जवाब देते हुए कंगना ने भी जबरदस्त जवाब देते हुए कहा,वह मेरे संघर्षों का मजाक बना रही हैं. वह खुद एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं. अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*