Video: ‘मरजावां’ की ‘दुल्हन’ नोरा फतेही ने शादी से पहले बार में जमकर नाचीं, देखें किलर डांस




‘कल मेरी शादी है… आज आजादी है…’ मरजावां के नए गाने ‘एक तो कम जिंदगानी’ में नोरा फतेही कुछ ऐसा ही कहती नजर आ रही हैं.

नई दिल्ली. बॉलीवुड फिल्मों को नई डांसिंग क्वीन मिल गई हैं. फिल्म में कोई डांस नंबर हो और उसमें नोरा फतेही ना हों ऐसा कम ही होता है. अब एक नए गाने के साथ नोरा फतेही फिर हाजिर हैं. ये गाना है सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘मरजावां’ का. ‘एक तो कम जिंदगानी’ पर नोरा फतेही के किलर डांस मूव्स सभी को दीवाना बना रहे हैं. यही कारण है कि रिलीज के कुछ घंटों के भीतर ही ये गाना ताबड़तोड़ व्यूज बटोर चुका है. इस गाने में नोरा फतेही के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं.

ये गाना 1986 में रिलीज हुई अनिल कपूर, डिंपल कपाडिया की फिल्म ‘जानबाज’ के मशहूर गाने ‘प्यार दो प्यार लो’ से प्रेरित है. रेखा पर फिल्माए इस गाने को कल्याणजी आनंदजी ने म्यूजिक दिया था और सिंगर सपना मुखर्जी ने इसे गाया था. वहीं मरजावां के इस गाने पर डांस कर रही हैं नोरा फतेही. ‘एक तो कम जिंदगानी’ को गाया है सिंगर नेहा कक्कड़ ने. इस गाने में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी दिखाई दे रहे हैं.

यहां देखें मरजावां का धमाकेदार गाना ‘एक तो कम जिंदगानी’-

गाने की शुरुआत होती है नोरा के डायलॉग से. वो एक बार में ब्राइड का टियारा पहनकर अपनी दोस्तों के साथ आती हैं और कहती हैं- ‘कल मेरी शादी है… आज आजादी है…’ वहीं इस गाने में हमेशा की तरह नोरा के डांस ने कइयों को दीवाना बना दिया है. अभी से उन्हें तारीफें मिलनी शुरू हो गई हैं. वहीं ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में ये गाना कितने करोड़ों व्यूज बटोर पाता है. इससे पहले भी कई फिल्मों में नोरा के डांस नंबर्स जबरदस्त हिट साबित हो चुके हैं.

बात करें ‘मरजावां’ की तो सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा इस फिल्म में रितेश देशमुख और तारा सुतारिया भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट किया है, और इसमें रितेश देशमुख विलेन के रोल में दिख रहे हैं. मरजावां 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*