वायरल वीड़ियो: स्टेडियम के बाहर मैच से ठीक पहले लगी आग, बुझाने के लिए कूद पड़े…




तस्मानिया. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को उनकी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है लेकिन सोमवार को उन्होंने क्रिकेट के मैदान के बाहर ऐसा कारनामा किया जिसे लोग सलाम कर रहे हैं. दरअसल बिग बैश लीग के 17वें मैच से पहले लॉन्सेस्टन के आउरोरा स्टेडियम के बाहर अचानक आग लग गई. उस वक्त मैक्सवेल वहीं मौजूद थे और वो आग को बुझाने के लिए कूद पड़े.

डेल स्टेन ने बनाया मैक्सवेल की बहादुरी का वीडियो

बता दें मैच से पहले डेल स्टेन और ग्लेन मैक्सवेल साथ में थे लेकिन तभी अचानक स्टेडियम परिसर के बाहर लगी सूखी घासों में आग लग गई. मैक्सवेल तुरंत आग की ओर भागे और अग्निशमन यंत्र लेकर तुरंत उसपर काबू पा लिया. स्टेन ने इस घटना का पूरा वीडियो बनाया और अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे अपलोड किया.

बता दें ऑस्ट्रेलिया में जंगलों की आग ने कोहराम मचाया हुआ है. आग की वजह से हजारों हेक्टेयर जंगल जल चुके हैं. लाखों जानवरों की आग में जलकर मौत हो चुकी है, कई लोग अपना घर खो चुके हैं.

यही नहीं आग की वजह से ऑस्ट्रेलिया में सांस तक लेना मुश्किल हो गया है. हाल ही में बिग बैश लीग में खराब हवा के कारण मैच को रद्द करना पड़ा था, जो कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास की पहली घटना थी.

बता दें ग्लेन मैक्सेवल बिग बैश लीग में शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं. उन्होंने खबर लिखे जाने तक 3 पारियों में 190 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 128 रन बना लिए थे. मैक्सवेल की आक्रामक बल्लेबाजी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मैक्सवेल ने चौकों से ज्यादा छक्के ठोके हैं. मैक्सवेल ने टूर्नामेंट में अबतक 8 चौके और 9 छक्के लगाए हैं.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*