वायरल VIDEO: मैदान पर ‘भिड़े’ पंड्या ब्रदर्स, सिर पर वार करने के लिए हार्दिक ने क्रुणाल से मांगी माफी




नई दिल्ली. वेस्टइंडीज दौरे पर एक भी मैच में भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं रहे हार्दिक पंड्या अब दक्षिण अफ्रीका  के खिलाफ 15 सितंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज में मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. हार्दिक पंड्या इस सीरीज के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं और प्रैक्टिस में वो अकेले नहीं हैं. हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं. हार्दिक के साथ मिलकर क्रुणाल भी जमकर पसीना बहा रहे हैं. हार्दिक पंड्या के साथ क्रुणाल भी टीम इंडिया के अहम ऑलराउंडरों में शुमार हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इन दोनों का प्रदर्शन देखना दिलचस्प होगा.

क्रुणाल की गेंदों पर जमकर किए करारे प्रहार
हार्दिक पंड्या ने प्रैक्टिस का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें वो आक्रामक शॉट लगाने का अभ्यास करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपने बड़े भाई क्रुणाल पंड्या  की गेंदों पर मैदान के चारों ओर शॉट लगाए, जिनमें कट, पुल, ड्राइव सभी शामिल थे. टी-20 क्रिकेट में हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के फिनिशर हैं. प्रैक्टिस के दौरान हार्दिक पंड्या ने बेहद आक्रामक और तेज शॉट लगाए. प्रैक्टिस में हार्दिक का ये जबरदस्त अंदाज देखकर कप्तान विराट कोहली जरूर खुश होंगे.

तुम्हारा सिर उड़ा ही दिया था…

पहला टी-20 धर्मशाला में 15 सितंबर को
हार्दिक पंड्या के वर्कलोड को कम करने के लिए चयनकर्ताओं ने उन्हें वेस्टइंडीज दौरे  पर आराम देने का फैसला किया था. हार्दिक लंबे समय से कमर के निचले हिस्से में जकड़न की समस्या से जूझ रहे थे. इसी वजह से उन्हें मार्च में घरेलू जमीन पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मुकाबले से भी बाहर होना पड़ा था. भारतीय टीम 15 सितंबर को धर्मशाला  में पहले टी-20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका  के खिलाफ मैदान में उतरेगी.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम 
विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, क्रुणाल पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर, नवदीप सैनी.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*