वायरल वीडियो: माहिरा शर्मा ने की ऐसी हरकत, बुरी तरह हुईं ट्रोल




मुंबई. बिग बॉस 13 में आए दिन कोई न कोई बवाल देखने को मिल ही जाता है. घर में वीकेंड का वार के दौरान जबरदस्त उथल-पुथल देखने को मिली. इस बार बीते शनिवार को सलमान खान नहीं बल्कि रोहित शेट्टी ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई. यहां रोहित शेट्टी ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज को दोस्ती करने की सलाह दी. रोहित की बातें सुन सिद्धार्थ शुक्ला रो भी पड़े. वहीं घरवालों से बातचीत के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि रोहित शेट्टी को माहिरा शर्मा पर गुस्सा आ गया. जिसके लिए माहिरा को छिड़क भी मिल गई. तब से लेकर अब तक माहिरा सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं.

दरअसल, बीते शनिवार रोहित शेट्टी घरवालों की दो टीम बनाकर कोई टास्क करवा रहे थे. इसी दौरान किसी बात पर सभी ने रश्मी देसाई का नाम लिया. वहीं रोहित शेट्टी ने कुछ सवाल किया तो इसका जवाब माहिरा देने लगीं. बस इसी बात पर रोहित को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा, ‘माहिरा मैंने तो आपसे पूछा ही नहीं आप क्यों बोल रही हैं? आप लोगों का बहुत ड्रामा दिख रहा है बाहर लेकिन मेरे सामने ये सब नहीं चलेगा. उतना ही बोलो जितना पूछा जाए’. ये सुनकर माहिरा शर्मा शर्मिंदा हो गईं.

वहीं जैसे ही ये एपिसोड सामने आया लोगों ने इसकी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर करनी शुरू कर दी और माहिरा शर्मा को ट्रोल करने का सिलसिला शुरू हो गया. माहिरा शर्मा को उनके खराब बर्ताव को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर खरी खोटी सुनाई है. लोगों ने माहिरा के साथ-साथ के गंदे बिहेवियर पर भी नाराजगी जाहिर की है. माहिरा आए दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट से लड़ाई में पड़ती रहती हैं.

बात करें बिग बॉस 13 के लेटेस्ट एपिसोड की तो सलमान खान ने हाल ही में बिग बॉस में 10 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर बिग बॉस की ओर से उन्हें एक इमोशनल वीडियो के जरिए ये एहसास कराया गया कि वो शो के लिए कितने खास हैं. वहीं ये वीडियो देखकर सलमान खान भी रो पड़े. वहीं घर में शहनाज की कैप्टेंसी में घर में कोई काम नहीं कर रहा है. ये हालात देखकर खुद सलमान खान घर के अंदर पहुंचे और साफ-सफाई करके गए. सलमान को घर का कचरा साफ करते देख घर वाले बेहद शर्मिंदा हुए.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*