वायरल वीड़ियो: सलमान खान के घर के बाहर लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन, लगाए मुर्दाबाद के नारे




नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 13 ‘ को लेकर लोगों की नाराजगी बढ़ती जा रही है. सलमान खान को सोशल मीडिया पर 8 अक्टूबर को धमकी दी गई थी कि उनके घर के बाहर 11 अक्टूबर यानि आज धरना प्रदर्शन किया जाएगा और ऐसा हुआ भी. कुछ देर पहने प्रदर्शनकारियों ने सलमान के घर के बाहर प्रोटेस्ट किया.

मुंबई के बांद्रा में सलमान के गैल्क्सी अपार्टमेंट के सामने कुछ प्रदर्शनकारियों ने सलमान के खिलाफ नारेबाजी की. मौके पर मौजूद जी न्यूज रिपोर्टर सोनल सिंह ने अपने कैमरे में इस पूरी घटना को कैप्चर किया है.

आपको बता दें कि इन प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सलमान खान अपने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के द्वारा समाज में अश्लीलता और लव जेहाद फैला रहे हैं जिसका विरोध करने के लिए ये लोग इकट्ठा हुए हैं. लेकिन पुलिस के पुख्ता इंतजाम के चलते इन प्रदर्शनकारियों को सलमान के घर से कुछ दूर पहले ही गिरफ्तार करके पुलिस की गाड़ी में भेज दिया गया.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद की लोनी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने भी इस मामले में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को एक पत्र में लिखा है. जिसमें लिखा है बिग बॉस-13 का प्रसारण प्राइम टाइम के स्लॉट में किया जा रहा है, जिसके कंटेट में बेहद ही अश्लीलता और फूहड़ता का खुलेआम घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है

इस शो को घरेलू माहौल में देखना तक मुश्किल है. साथ ही ऐसे सीरियल जो टीवी के माध्यम से देश के बड़े वर्ग तक सीधा पहुंचते हैं, इनके सेंसर की व्यवस्था फिल्मों की तरह ही सख्ती से की जाए, जिससे इस तरह के अश्लीलता परोसने वाले, सामाजिक समरसता और सांस्कृतिक ताने-बने को नष्ट करने वाले कार्यक्रमों पर रोक लगाई जा सके.

'Bigg Boss-13' बंद कराने के लिए BJP विधायक ने केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र, कहा- खुलेआम हो रहा घिनौना प्रदर्शन

क्यों हो रहा विरोध
इस विरोध की वजह है इस बार शो का नया सेटअप. जिसके चलते सलमान खान ने घर में एंट्री करने से पहले ही कंटेस्टेंट्स को यह बता दिया था कि उनका BFF (बैड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा. BFF वाले नियम के कारण इस बार एक बेड पर दो लोग साथ में सो रहे हैं. अब यहां इस शुरुआत से ही लड़का और लड़की साथ में बेड शेयर कर रहे हैं. लोगों को इस बात से खासा ऐतराज है.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*