जल्द ही क्रिकेट से संन्यास लेकर धोनी भी जॉइन करेंगे टीम मोदी, बीजेपी नेता का दावा!




नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर के भारतीय जनता पार्टी (BJP) जॉइन करने के बाद अब कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी कयास लगने शुरू हो गए हैं. बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने तो ये दावा भी कर दिया है कि धोनी जल्दी ही ‘टीम मोदी’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं. पासवान के मुताबिक ये बातचीत काफी पहले से चल रही थी और अगर उनकी कोशिशें रंग लायीं तो धोनी जल्द संन्यास लेकर बीजेपी से जुड़ सकते हैं.

क्या है दावा?
संजय पासवान ने निजी समाचार चैनल आज तक से बातचीत में दावा किया है कि उन्होंने बीजेपी में शामिल होने के संबंध में कई बार धोनी से मुलाक़ात की है. धोनी जल्द ही क्रिकेट से संन्यास लेकर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे. पासवान ने कहा कि क्रिकेट के जरिए धोनी ने देश काफी सेवा कर ली है अब वो समाज और देश की सेवा के लिए राजनीति में आने जा रहे हैं.

हालांकि पासवान ने ये स्पष्ट किया है कि धोनी ने इस बारे में अभी कोई अंतिम फैसला नहीं लिया है. गौरतलब है कि बीजेपी ने लोकसभा चुनावों से पहले ‘संपर्क फॉर समर्थन’ नाम का एक अभियान शुरू किया हटा जिसके तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी धोनी से मुलाक़ात की थी. हालांकि शाह ने इसे औपचारिक मुलाक़ात ही बताया था. संजय पासवान के मुताबिक धोनी के साथ-साथ उनकी नजर कई अन्य सेलिब्रिटी पर भी हैं जो अन्य क्षेत्रों में देश का नाम रोशन कर रहे हैं.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*