बीजेपी ने मोदी का 27 साल पुराना वीडियो जारी किया




नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव का ऐलान होते ही सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। सभी दल जनता के वोट लेने के लिेए पूरे जोर लगाने लगे हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी एयर स्ट्राइक के मामले को भुनाने के मूड में दिख रही है। अलगाववादियों और आतंकियों के लिए उनकी पार्टी और नरेंद्र मोदी का रवैया पहले जैसा है, इसे दिखाने के लिए बीजेपी ने मोदी का 27 साल पुराना विडियो शेयर किया है।
शेरों के तेवर नहीं बदलते नाम से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है। वीडियो में एक तरफ मोदी का वह भाषण है जो उन्होंने 24 जनवरी 1992 को लाल चौक पर जाने से पहले दिया था। दूसरी तरफ 4 मार्च 2019 को जनसभा का भाषण है, जिसमें वह पाकिस्तान पर हुई एयर स्ट्राइक का जिक्र कर रहे हैं। लाल चौक पर फहराया था तिरंगा
जम्मू कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराना 1992 में सिसायत के केंद्र में था।
उस साल आतंकियों की धमकी के बावजूद मोदी ने बीजेपी के सीनियर नेता मनोहर जोशी आदि के साथ लाल चौक पर झंडा फहराया था। पोस्ट किया गया विडियो उसी घटना से पहले का है, जिसमें मोदी आतंकवादियों को निशाने पर लेकर कह रहे हैं कि 26 जनवरी को वह लाल चौक जाएंगे और पता चल जाएगा किसने अपनी मां का दूध पिया है।
बता दें कि उस वक्त पार्टी में मोदी का कद बढ़ना शुरू हो चुका था।विडियो का दूसरा हिस्सा 4 मार्च का है। मोदी का यह भाषण पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर हुई एयर स्ट्राइक के बाद का है। वह एयर स्ट्राइक पुलवामा हमले के बाद हुई थी, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*