दरोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से की फॉयरिंग, तीन घायल




लखनऊ के मड़ियांव में मंगलवार देर रात नाली व स्ट्रीट लाइट के विवाद में एक दरोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी, जिसमें तीन लोग घायल हो गए। फायरिंग के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आक्रोशित भीड़ ने पुलिस को फोन करने के साथ घेराबंदी की। दरोगा की बाइक को आग लगा दी। पुलिस ने दरोगा को रिवॉल्वर समेत हिरासत में लिया है।

पुलिस अधीक्षक ट्रांसगोमती अमित कुमार ने बताया कि मड़ियांव के अजीजनगर में रहने वाले दरोगा अमित कुमार का पड़ोसियों से नाली व स्ट्रीट लाइट को लेकर विवाद है। प्रतापगढ़ कोतवाली में तैनात अमित कुमार घर आया था और बेरी होटल के पास एक व्यक्ति से कहासुनी हो गई।

बात बढ़ने पर दरोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी। मोहल्ले के शब्बीर की हथेली पर गोली लगी। पास में मौजूद वकील अजय कुमार यादव और ज्योति शुक्ला घायल हुई। फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई।

दरोगा बोला, झगड़ा कर रहे लोगों से बचने के लिए करना पड़ा फायर

बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को लेकर मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने दरोगा अमित कुमार को हिरासत में लेने के साथ रिवॉल्वर कब्जे में ली। दरोगा का कहना है कि झगड़ा कर रहे लोगों से बचने के लिए फायर करना पड़ा।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दरोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजा जा रहा है। सरकारी रिवॉल्वर लेकर आने के बारे में तहकीकात की जाएगी।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*