सोनाक्षी के मुंगड़ा सॉन्ग को देख लता मंगेशकर हुईं नाराज!




नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल रहा हैं। ऐसे में फिल्म टोटल धमाल में उन्होंने मुंगड़ा गाने पर आइटम डांस किया लेकिन गाना रिलीज होते ही विवादों में आ गया। सोनाक्षी का मुंगड़ा सॉन्ग भारत रत्न लता मंगेश्कर और उनकी बहन उषा मंगेश्कर को कुछ ख़ास रास नहीं आ रहा है। जबसे मंगेश्कर सिस्टर्स ने सोनाक्षी मुंगड़ा सॉन्ग को देखा है तब से उनका मूड काफी ख़राब चल रहा है।
दरअसल मुंगड़ा सॉन्ग 1978 को रिलीज़ हुई फिल्म इंकार में इस्तेमाल हुआ था। इस गाने को रितिक रोशन के चाचा राजेश रोशन ने कंपोज़ किया था और उसे लता जी की बहन उषा मंगेश्कर ने गाया था लेकिन अब जिस तरह से टोटल धमाल में उषा मंगेश्कर के मुंगड़ा सॉन्ग का पोस्टमार्टम किया गया उससे वो काफी ख़फा हैं उषा मंगेश्कर के साथ साथ लता जी भी सोनाक्षी के मुंगड़ा सॉन्ग से काफी अपसेट हैं।
लता जी को लगता है कि टोटल धमाल के मेकर्स को कम से कम एक बार उनसे पूछना चाहिए था। उसके बाद उन्हें मुंगड़ा सॉन्ग का रीमेक बनाना चाहिए था।
सिर्फ मंगेश्कर सिस्टर ही नहीं बल्कि मुंगड़ा सॉन्ग को ओरिजनल कंपोज़र राजेश रोशन को भी इसका रीमेक वर्ज़न बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी इस गाने की वजह से सोनाक्षी सिन्हा पर काफी ताना मारा जा रहा है। टोटल धमाल में आईकोनिक सॉन्ग मुंगड़ा को रीक्रिएट किया गया है। लेजेंड्री हेलेन के इस गाने को सोनाक्षी सिन्हा ने टोटल धमाल में रीक्रिएट किया है। गाने की बात करें तो गाने में सोनाक्षी ने अपने डांस मूव्स से आग लगाई है। सोना धमाकेदार डांस करती हुई दिख रही हैं। लेकिन अफसोस दर्शकों को ये गाना खास पसंद नहीं आया है।
ओरिजिनल मुंगड़ा गाने के कंपोजर राजेश रोशन ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, मुझे लगता है कि संगीत उद्योग में प्रेरणा कम और पसीना अधिक है। फिल्म निर्माताओं ने नए गाने बनाने के लिए आत्मविश्वास खो दिया है।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*