मैं नहीं डरता जितनी मर्जी चुनाव आयोग से मेरी शिकायत करें: सिद्धू




नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को फेंकू और झूठा कहे जाने पर नोटिस भेजा है। साथ ही चुनाव आयोग ने अपना जवाब देने के लिए कहा है। इसके बाद भी सिद्धू पीएम मोदी पर हमलावर है। सिद्धू ने कहा कि, मैं मोदी से डरता नहीं हूं, जितनी मर्जी चुनाव आयोग से मेरी शिकायतें कर लें। कमजोर लोग शिकायत करते हैं, तगड़े सिख शिकस्त देते हैं।

सिद्धू चंडीगढ़ कांग्रेस के प्रत्याशी पवन कुमार बंसल के लिए चुनावी रैली करने पहुंचे थे। जहां सिद्धू ने पीएम मोदी पर जमकर प्रहार किया। साथ ही, पीएम मोदी को अंबानी और अडानी जैसों का चौकीदार तक कह डाला। सिद्धू ने कुछ इस तरह अपने चुनावी रैली का आगाज किया। प्रेम परिचय को पहचान बना देता है, विराने को गुलिस्तान बना देता है, मैं आप बीती कहता हूं। सिद्धू ने कहा, गैरों की नहीं, प्रेम इंसान को भगवान बना देता है।

सिद्धू ने चंडीगढ़ के लोगों से अपील करते हुए कहा कि बंसल को अपना बना लो, दुख-सुख का सांझी बना लो। सिद्धू ने कहा 15 मई को वह दोबारा चंडीगढ़ आएंगे। जहां एक बार फिर कांग्रेस और पवन कुमार बंसल के लिए चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान रैली में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा, पंजाब के कई सीनियर लीडर मौजूद रहे। बीजेपी मोदी के नाम पर, मोदी फौज के नाम पर, वाराणसी में एक फौजी मोदी के खिलाफ वोट मांग रहा

सिद्धृ ने कहा कि, पीएम मोदी लोगों को असली मुद्दों से भटकाने में महारत रखते हैं। भाजपा के नुमाइंदे पीएम मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। पीएम मोदी फौज के नाम पर वोट मांग रहे हैं। वहीं, वाराणसी में एक फौजी मोदी के खिलाफ वोट मांग रहा है। उन्होंने सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया और कड़ी निदा करते हुए कहा कि उन्होंने सीबीआइ और न्यायपालिका जैसे संस्थानों को भी नुक्सान पहुंचाने का प्रयास किया है। सिद्धू ने कहा बीते पांच साल में कभी ज्युडिशरी सड़क पर नहीं आई, सीबीआइ जैसे बड़े संस्थानों में बीते पांच साल में हुआ। ऐसा कभी नहीं हुआ। सिद्धू ने कहा मोदी सिर्फ कुछ ही उद्योगपितयों की मदद करते हैं और वे सिर्फ कुछ उद्योगपतियों के ही चौकीदार हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया कि वे सैनिकों के नाम पर वोट मांग रहे हैं। न राम मिला न रोजगार, हर गली में मोबाइल चलाता एक बेरोजगार मिला।

सिद्धू ने कहा पीएम मोदी ने जो वायदे किए थे। बीते पांच साल में एक भी वायदा नहीं पूरा हुआ। उलटा लोगों धर्म के नाम पर बांट कर राजनीतिक की। इस पर सिद्धू ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि न राम मिला न रोजगार मिला, हर गली में मोबाइल चलाता एक बेरोजगार मिला। भाजपा ने बीते पांच साल केवल मंदिर-मस्जिद के नाम पर लोगों को गुमराह किया। युवाओं को नौकरी नहीं मिली, किसान आत्मदाह करने पर मजबूर हैं। राफेल डील पर बोले सिद्धू पीएम मोदी बताए अंबानी को आफसेट पार्टनर किसने बनाया।

राफेल डील पर सिद्धू ने पीएम मोदी से सीधा सवाल किया। आखिकार इस डील में अंबानी को आफसेट पार्टनर किसने बनाया। जब इस हजारों करोड़ों रुपये के घोटाले का खुलासा हुआ। तब मंत्रालय में से राफेल डील की फाइल कैसे चोरी हो गई। जो एक फाइल की सुरक्षा नहीं रख सकते, वह पूरे देश की सुरक्षा क्या करेंगे। सिद्धू ने कहा पीएम मोदी ने कहा था कि मैं न खाऊंगा और न ही खाने दूंगा। लेकिन राफेल डील में अंबानी को 35 हजार करोड़ रुपये का फायदा किसने पहुंचाया। अंबानी की 7,500 करोड़ रुपये की डूबी हुई कंपनी के 10 रुपये के शेयर 1100 रुपये में किसने खरीदे। यह सवाल सिद्धू ने पीएम मोदी से किए।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*