पीएम मोदी पर चुनाव आयोग का फिर चला डंडा, बायोपिक के बाद अब वेब सीरीज पर भी लगाई रोक




नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने मोदी पर बनी वेब सीरीज ‘मोदी जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन’ पर रोक लगा दी है. चुनाव आयोग ने इरोज नाउ को वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग रोकने और इसके सभी कंटेंट को अगले आदेश तक हटाने के निर्देश दिए हैं. चुनाव आयोग ने इससे पहले 11 अप्रैल को रिलीज होने जा रही प्रधानमंत्री की बायोपिक पर रोक लगा दी थी.
चुनावी हंगामे के बीच चुनाव आयोग की तरफ से वेब सीरीज के निर्माताओं को एक नोटिस जारी किया गया है. इस नोटिस में लिखा गया है, “हमारे ध्यान में लाया गया है कि एक वेब सीरीजी ‘मोदी- जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन’ जिसके पांच एपिसोड आपके प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध हैं. आपको ऑनलाइन स्ट्रीमिंग बंद करने और अगले आदेश तक सीरीज की सभी सामग्री को हटाने का निर्देश दिया दिया जाता है.”
‘मोदी- द जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन’ पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है. इसमें प्रधानमंत्री के बचपन से लेकर युवावस्था तक की घटनाओं को दर्शाया गया है, जो प्रधानमंत्री के तौर पर उनके शपथ लेने पर खत्म होती है.
इस वेब सीरीज को सेंसर बोर्ड के सदस्य मिहिर भूता और राधिका आनंद ने लिखा है. सीरीज का निर्देशन ‘ओह माय गॉड’ फेम उमेश शुक्ला ने किया है. इस सीरीज की शूटिंग ग्रामीण गुजरात, सिद्धुपर और वडनगर में वास्तविक लोकेशन पर की गई है.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*