आतंक विरोधी मोर्चे के अध्यक्ष मनविंदर सिंह विट्टा पहुंचे मथुरा




मथुरा: कान्हा माखन पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव ”अरूणिमा-2019“ का समापन किया गया। जिसमें बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियां देकर अभिभावकों का मन मोह लिया। इस मौके पर आतंक विरोधी मोर्चे के अध्यक्ष मनविंदर सिंह विट्टा मथुरा पहुंचे, जहां उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांध दिये। इसके साथ ही राम जन्म भूमि और मथुरा काशी चर्चा की। उन्होंने कहा कि वंदे मांतरम और भारत माता की जय न बोलने वालों को देश में रहने का कोई अधिकार नहीं हैं। सीएए और एनआरसी को देश हित में बताया।

उन्होंने कहा कि आजादी हिन्दुस्तान में आतंकवाद पर किसी भी तरह की राजनीतिक नहीं होनी चाहिए। आतंकवाद का मुकाबला मिलकर करना होगा।इसके लिए विशेष फौज बनानी चाहिए, जो आतंकवादियों का करार जवाब दे सके। उन्होंने युवाओं से देश सेवा में काम करने वाली भारतीय पब्लिक डिफेंस जैसी संस्थाओं से जुडऩे का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि युवाओं के ऐसी संस्थाओं के साथ जुडऩे से ही आतंकवाद खात्मा का मिशन सफल होगा। काली वेशभूषा पहने बिट्टा ने खुली जीप में तिरंगा लहराकर रैली को रवाना कराया।दोपहर करीब डेढ़ बजे यह रैली सुभाषब्रिज से रवाना हुई, जो शाहीबाग अंडरब्रिज, मेम्को होते हुए निकोल में सभा में परिवर्तित हो गई। समारोह के दौरान भारतीय पब्लिक डिफेन्स के प्रेरणास्त्रोत स्वामी ज्ञानसागर, योगनिष्ठ अग्निशिखा ने देशमें भ्रष्टाचार और आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया।

संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रवदन ध्रुव, राष्ट्रीय संयोजक मांगूसिंह राठौड़, राष्ट्रीय महामंत्री नरेन्द्रकुमार पटेल ने संगठन के उद्देश्य बताए।उन्होंने कहा कि यह संगठन देश सेवा के प्रति प्रतिबद्ध है, जिसका राजनीति से कोईभी लेना-देना नहीं होगा।संगठन में किसी भी जाति, वर्ग, प्रांतवाद का भेदभाव नहीं होगा। संगठन का प्रत्येक सदस्य अपने व्यक्तिगत, सामाजिक, सांस्कृतिक और मानवीय मूल्यों का जतन करने के लिएप्रतिबद्ध रहेगा। समारोह के आयोजन में प्रेमचंद पटवा व अश्विन कनकड का अहम योगदान रहा।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*