ये खूबसूरत एक्ट्रेस बनेगी मनीष पांडे की दुल्हन, शादी की डेट भी हो गई फाइनल




नई दिल्ली। भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन मनीष पांडे जल्द अपनी एक नई लाइफ शुरू करने जा रहे हैं। जी हां, मनीष पांडे को अपना जीवनसाथी मिल गया है। टैलेंटेड क्रिकेटर के रूप में उभरे मनीष पांडे जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस बात का ऐलान हो गया है कि एक खूबसूरत एक्ट्रेस उनकी दुल्हन बनेगी।

शादी की डेट भी हो गई फिक्स

30 वर्षीय मनीष पांडे एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस से शादी करने वाले हैं। मनीष पांडे की शादी की तारीख भी तय हो गई है। बताया जा रहा है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज मनीष पांडे फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक की टीम की कप्तानी कर रहे हैं। इससे पहले वे वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के साथ थे। इसके अलावा साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 टीम का हिस्सा थे।

अश्रिता होंगी मनीष की दुल्हन

आइपीएल में सबसे पहले शतक ठोकने वाले मनीष पांडे इसी साल 2 दिसंबर को मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी से विवाह करने जा रहे हैं। पिछले काफी समय से अफवाह थी कि अश्रिता और मनीष पांडे के बीच रिलेशनशिप है, लेकिन अब इस तरह की खबरों पर्दा उठ गया है, क्योंकि इन दोनों की शादी का आधिकारिक ऐलान हो गया है।

अश्रिता शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा बन चुकी हैं। 26 वर्षीय अश्रिता साउथ की बड़ी फिल्मों  Indrajith, Oru Kanniyum Moonu Kalavaanikalum और Udhayam NH4 में नज़र आ चुकी हैं। खबर ये भी है कि कि अश्रिता शेट्टी जल्द R. Panneerselvam के डायरेक्शन में बनने वाली एक बड़ी फिल्म में नज़र आ सकती हैं।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*