वायरल वीड़ियो: पोल डांस करती दिखी खतरों के खिलाड़ी 10 की यह कंटेस्टेंट, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

मुंबई : रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश  इन दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. शो में वह अक्सर ही अपने मजाकिया अंदाज से सबको गुदगुदाती रहती हैं. उनके इस अंदाज से शो के अन्य कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि खुद रोहित शेट्टी  भी काफी खुश रहते हैं. हालांकि, वह कई बार इसे लेकर तेजस्वी की क्लास लगाते भी नजर आए, लेकिन यह बात और है कि तेजस्वी हमेशा ही इन बातों को पॉजिटिव लेती हैं. लेकिन, इन सबके बीच इन दिनों तेजस्वी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

Learning the basics 🙈 . . . #poledance #amateur #basic

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash) on

वायरल वीडियो में तेजस्वी पोल डांस करती दिख रही हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए तेजस्वी ने खुलासा किया है कि वे इन दिनों पोल डांस सीख रही हैं. तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वह पोल डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रहीं हैं. वीडियोज शेयर करते हुए तेजस्वी ने लिखा है – बेसिक्स सीख रही हूं.

वहीं तेजस्वी के इन वीडियोज को शेयर करते ही उनके फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है और लगातार उन्हें गुडलक विश कर रहे हैं. तेजस्वी के फैंस को यह वीडियो कितना पसंद आ रहा है, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अभी तक उनके इस वीडियो को 1 लाख 35 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वीडियो देखने के बाद लोग तेजस्वी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘मैम आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं. आप खतरों. खिलाड़ी की जान हैं.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा कि वह उनका बहुत बड़ा फैन है और वह उसकी फेवरेट हैं.

 

View this post on Instagram

 

Courage is simply the willingness to be afraid and act anyway 😎 . . . @colorstv #khatrokekhiladi #fearfactor

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash) on

बता दें कि इन दिनों तेजस्वी खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं. जहां वह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और मजाकिया अंदाज से सबको खूब एंटरटेन करती हैं. वहीं वह शो में खतरनाक स्टंट करने से भी कभी पीछे नहीं हटती हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*