वीडियो: ट्रेन में अंडरवियर पहनकर घूमने वाले विधायक का देखिए ऐसा डांस कि हर कोई हैरान!

कभी ट्रेन में अंडरवियर पहनकर घूमने वाले JDU विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनके बयान या उनके कारनामें नहीं बल्कि उनका डांस उन्हें सुर्खियों में ला दिया है। विधायक गोपाल मंडल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक शादी समारोह का है। जिसमें विधायक जी एक के बाद एक कई गानों पर नाचते दिखाई दे रहे हैं।

Watch this video on YouTube.

विधायक गोपाल मंडल इस वीडियो में पंजाबी गाने हायो रब्बा पर डांस करते दिख रहे हैं। उन्होंने दिलबर-दिलबर गाने पर भी मूव्स दिखाए। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस का एक्शन भी करते नजर आए। उनका कुर्ता फाड़ डांस भी सुर्खियां बटोर रहा है। वह रह-कहकर अपने कुर्ते को ऊपर उठाते और ठुमके लगाते दिखाई दिए। वीडियो भागलपुर की एक शादी का बताया ज रहा है। कहा जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार के विधायक के सामने जैसे ही डीजे पर गाना बजा, वे थिरकने लगे। देखते ही देखते आसपास मौजूद लोग भी वहां पहुंच गए और सभी विधायक जी के साथ एंजॉय करते दिखे।

विधायक गोपाल मंडल अपने बयान और कारनामों की वजह से हमेशा से ही हेडलाइन बनते रहे हैं। अभी कुछ महीने पहले ही ट्रेन में उनका बनियान में घूमना काफी चर्चा में रहा। उस दौरान भी जब उनका वीडियो और फोटो वायरल हुआ तो उन्होंने सफाई दी थी कि उन्होंने कहा कि टॉयलेट जोर से लग गया था। पेट खराब था। उससे पहले उनकी शिवभक्ति भी खूब चर्चा में रही थी जब कोरोना काल में कांवर लेकर वे शिवालय पहुंच गए और बंद मंदिर का पट खोलने के लिए जिद करने लगे थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*