वीड़ियो: CRPF जवान को डाकू पान सिंह तोमर बनने की धमकी देना पड़ सकता है भारी




सीआरपीएफ जवान का आरोप है कि उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया गया है. परिवार के लोगों के साथ मारपीट की जा रही है. शिकायत करने पर अफसर सुनवाई नहीं कर रहे हैं.

नई दिल्ली. सीआरपीएफ के जवान को वीडियो जारी कर डाकू पान सिंह तोमर बनने की धमकी देना भारी पड़ गया है. सीआरपीएफ के आला अधिकारी अब जवान के खिलाफ जांच कराकर सख्त एक्शन लेने की तैयारी में हैं. उनका कहना है कि डयूटी पर रहते हुए इस तरह के वीडियो जारी करना अनुशासनहीनता में आता है. यूपी हाथरस के रहने वाले इस जवान ने परिवार में चल रहे ज़मीन के विवाद में न्याय मांगने के लिए वीडियो में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाते हुए ये बात कही थी.

ये बोले सीआरपीएफ के अफसर

न्यूज18 हिन्दी ने सीआरपीएफ के चीफ पीआरओ डीआईजी दिनाकरन से बात की तो उन्होंने बताया कि अभी वीडियो उनके पास नहीं आया है. हमने वीडियो देखा नहीं है, लेकिन इसकी जांच कराई जाएगी. जांच होने के बाद ही जवान के खिलाफ कोई एक्शन लिया जाएगा. हालांकि, पहली बात तो ये ही गलत है कि डयूटी पर रहते हुए आपने इस तरह का वीडियो जारी किया.

वीडियो जारी करने के पीछे ये है विवाद

छत्तीसगढ़ के सीएम ने लिया है संज्ञान

गौरतलब रहे कि इस मामले में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी संज्ञान लिया है. उन्होंने सुकमा के डीएम को इस मामले में हस्तक्षेप करने के निर्देश दिए हैं. जानकारों की मानें तो सुकमा के डीएम ने इस संबंध में हाथरस के डीएम से बात की है. साथ ही सीएम का संदेश देते हुए जवान के आरोपों की जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात भी कही है.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*