वायरल वीडियो: प्रियंका चोपड़ा का रो-रोकर हुआ बुरा हाल




मुंबई. इन दिनों अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ये प्रियंका की बॉलीवुड में कमबैक फिल्म है, जिसके लिए वो जी-तोड़ मेहनत करती दिखाई दे रही हैं. प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के प्रमोशन का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. उन्होंने भारत में भी ‘द स्काई इज पिंक’ का खूब प्रमोशन किया. वहीं अब वो विदेशों में भी इसे प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. हाल ही में एक विदेशी शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने गईं प्रियंका के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो बुरी तरह रो पड़ीं.

प्रियंका चोपड़ा जोनास हर दिन टॉप अमेरिकन शोज में अपनी फिल्म का प्रमोशन करती दिख रही हैं. इसी सिलसिले में प्रियंका हाल ही में जिमी फेलन के शो द टुनाइट शो विद जिमी फेलन में पहुंचीं. इस शो पर जिमी और प्रियंका के बीच खूब बातचीत हुई. प्रियंका ने अपनी फिल्म के बारे में भी काफी बातें शेयर कीं. वहीं इसके बाद प्रियंका की हालत तब खराब हुई जब शो के होस्ट जिमी ने शो के मशहूर सेगमेंट ‘ईटिंग स्पाइसी विंग्स विद शॉन एवंस’ के होस्ट शॉन एवंस के साथ भी एक सेगमेंट रखा. यहां देखें इस सेगमेंट का वीडियो-

इस सेगमेंट प्रिंयका और जिमी को एक टास्क मिला, जिसमें जबरदस्त तीखे चिकन विंग्स खाते हुए प्रियंका और जिमी को बाचतीच करनी थी. प्रियंका ने पहला चिकन विंग तो आराम से खाया लेकिन दूसरे तक आते-आते उनकी हालत खराब होने लगी. प्रियंका को इतना तीखा लगा कि उनकी आंखों से बुरी तरह आंसू आने लगे. वहीं इस खराब हालत में भी उन्होंने बातें करना बंद नहीं किया. उन्होंने बताया कि ये चिकन विंग्स खाकर उनके पति निक जोनस की जान ही जाने वाली थी. प्रियंका के साथ-साथ जिमी भी रो रहे थे. दोनों ने किसी तरह टास्क खत्म किया.

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’

प्रियंका का ये खतरनाक लेकिन मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बात फिल्म की तो प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर ‘द स्काई इज पिंक’ एक रियल लाइफ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की कहानी पर आधारित है. जिसकी 18 साल की उम्र में मृत्यु हो गई थी. उसे पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की लाइलाज बीमारी थी. भारत में रिलीज से पहले टोरंटो फिल्म फेस्टिवल 2019 में इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*