प्रेमी के साथ घूम रही थी पत्नी, अचानक पति ने देख लिया, हुआ कुछ ऐसा




वाराणसी. शहर में पति में पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख पति ने जमकर बवाल काट दिया। हंगामें के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों को थाने ले आई और पूछताछ के बाद फिर से थाने में परिवार वालों को बुलाया है। सड़क पर हुए इस हंगामे को लेकर हर कोई चर्चा कर रहा है।

भेलूपुर थाना इलाके की रहने वाले एक युवती का कुछ साल पहले राजेश नाम के युवक से प्रेम संबन्ध था। बताया जाता है कि दोनों के घर वालों को जब इस बात की जानकारी हुई तो युवती की शादी की योजना बना दी गई। इसी थाना इलाके के एक मोहल्ले में उसकी शादी कर दी गई।

शादी के बाद वो अपने घर पर खुशहाल रहने लगी। घर गृहस्थी में उसका समय बीतने लगा। इसी बीच महिला ने एक बच्चे को जन्म दे दिया। कुछ समय बीतने के बाद वो फिर से प्रेमी यानि राजेश के संपर्क में आ गई। दोनों की बात एक बार फिर शुरू हुई तो प्रेम परवान चढ़ने लगा। इसकी भनक जब उसके पति को लगी तो आगबबूला हो उठा। पत्नी पर उसने निगरानी बढ़ा दी।

बंदिश की बेड़ियों में वो ज्यादा दिन गुजार न सकी। उसने प्रेमी राजेश से उसे भगा ले चलने को कहा। मौका पाकर छह महीने पहले राजेश अपनी प्रेमिका और उसके बच्चे को भगा ले गया। पति ने भेलूपुर थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चला।

सोमवार की शाम को शहर मे दुर्गापूजा की रौनक थी। राजेश अपनी प्रेमका को साथ लेकर घूमने निकला था। सिगरा के पास एक पेट्रोल पंप पर वो बाइक में तेल भरवाने पहुंचा तो सामने उस पर प्रेमिका के पति की नजर पड़ गई। फिर क्या था पति राजेश और अपनी बीबी को देख तमतमा उठा। पंप पर ही उसने राजेश को पकड़ लिया और जमकर मारपीट शुरू हो गई।

पंप से लेकर सड़क तक लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंचे सिगरा थाने के एसआई अमित मिश्रा तीनों को थाने ले आये। तीनों से पूछताछ की गई। प्रेमिका ने पति के साथ जाने को राजी नहीं हुई। पुलिस ने दोनों के परिवारों को थाने में बुलवाया है।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*